सतना,रीवा के लोगों को डॉ नरेश त्रेहान देंगे कोरोना से जीत का मंत्र

अरविन्द मिश्रा की रिपोर्ट। देश के प्रसिद्ध ह्दय रोग विशेषज्ञ और मेदांता मेडिसिटी गुडगांव के चेयरमैन डॉ नरेश त्रेहान पहली बार कोरोना संकट के दौरान रीवा और सतना के लोगों को कोरोना से बचाव के मेडिकल टिप्स देंगे. मोबाईल एप के माध्यम से वीडियो कांफ्रेंस 23 मई शनिवार शाम को आयोजित की गई है. पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष समाज सेवी डॉ राकेश मिश्र के विशेष प्रयास से यह आयोजन हो रहा है. आयोजन के संदर्भ में जानकारी देते हुए डॉ राकेश मिश्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर पूर्ण जानकारी के अभाव में एक भय का वातावरण पैदा हो जाता है। जबकि जानकारी प्राप्त करके इससे डरने की नहीं बल्कि इसके साथ ही सावधानी से जीने की जरूरत है.

उन्होंने इस आयोजन में सभी से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि सतना-रीवा जिले में इस महामारी के प्रति लोंगो को जागरूक करने का यह प्रयास है. इस कॉन्फ्रेंस में अधिक से अधिक डॉक्टर, इंजीनियर,प्रोफेसर, बुद्धजीवी, वकील ,समाजसेवी, माता, बहनें, पत्रकार और समाज के लोग जुड़ें और सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर समाज में अपना योगदान दें.

श्री मिश्र ने इसे समय की आवश्यकता बताते हुए कहा कि तकनीकी पर आधारित अनुप्रयोगों को भविष्य में और भी अधिक प्रभावी रूप से इस्तेमाल करना होगा. हम सब को शारीरिक दूरी बनाकर चलना है एवं डिजिटल सेवाओं का अधिकतम उपयोग करते हुए आगे बढ़ना है.

पूर्व में भी डॉ मिश्र ने न्यास के माध्यम से अनेक स्वास्थ्य शिविर सहित अनेकों ऐसे आयोजन कर क्षेत्र के लिए सेवा कार्यों को किया है.

इनसे कर सकते हैं संपर्क

उन्होंने इस वीडियो कांफ्रेंसिंग के लिए उत्सुक लोगों से कहा है कि न्यास के सहयोगियों श्री योगेश ताम्रकार, श्री मणिकांत माहेश्वरी, नरेन्द्र त्रिपाठी, मोतीलाल गोयल, अशोक गुप्ता, कामता पांडे, विनोद यादव, विजय तिवारी, कमलेश्वर अग्रवाल, कृष्णा पांडेय, अंशू तिवारी, अभिषेक रंजन आदि से सम्पर्क स्थापित कर 23 मई शनिवार के लिये लिंक एवं यूज़र नेम व पासवर्ड प्राप्त कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : बिटिया की शादी के लिए रखे पैसों से गरीबों भोजन करा रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here